News Dastak

प्रतिभावान छात्र सम्मान समारोह का आयोजन हुआ

पामगढ़- विद्यानिकेतन माडल कॉन्वेंट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व ड्रीमलैंड पब्लिक स्कूल में प्रतिभावान छात्र सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। राजेश्री महंत रामसुंदर दास अध्यक्ष गौसेवा आयोग के मुख्यआतिथ्य में संपन्न हुआ।

समारोह में जिले के विभिन्न स्कूलों के 100 विद्यर्थियों को मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया तथा 10 गरीब लड़कियों को 9वी से 12 तक निशुल्क अध्यापन के लिए प्रमाणपत्र देकर उन्हें विद्यालय में प्रवेश दिया गया। राजेश्री महंत रामसुंदरदास ने कहा कि सम्मानित करने का कार्य स्कूल द्वारा किया जा रहा है जोकि बहुत ही सराहनीय है सम्मान होना बहुत ही गर्व की बात होती है क्योंकि उसकी प्रतिभा अन्य की अपेक्षा ज़्यादा होने पर ही सम्मान होता है सम्मान प्राप्त करने वाले का दायित्व बढ़ जाता है क्योंकि अपने दायित्वों के प्रति ज़्यादा सजग रहने की आवश्यकता होती है । इस अवसर पर सभी सम्मानग्रहियों को बधाई व् उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी गई उन्होंने आगे कहा गाय की सेवा हम सबको करनी चाहिये क्योंकि पंचगव्य के बिना हम किसी भी धार्मिक कार्य को नही संपन्न कर सकते और वह पंचगव्य सिर्फ़ गौ माता से ही प्राप्त हो सकता है।

इस अवसर पर आम्बेश जांगड़े पूर्व विधायक,जसबीर सलूजा संचालक दृष्टि बाधित सेवा संस्था ने भी संबोधित किया।आभार प्रदर्शन स्कूल के संचालक नरेंद्र पाण्डेय ने किया।

इस कार्यक्रम में हरप्रसाद साहू सदस्य श्रम कल्याण मण्डल,हीराप्रसाद खरे,पप्पू बघेल, देव खोटेल अध्यक्ष किसान कांग्रेस कमेटी पामगढ़,कोमल ब्रह्मभट्ट, के बी यादव, श्याम लाल कौशिक,दुर्गेश्वर तिवारी,मनोज पाण्डेय, डॉ अनिल तिवारी,यूनुस यासिनी,आकाश यादव,उदल कश्यप,देव कुमार पाण्डे,घनश्याम साहू, फिरंगी साहू,कमलेश जायसवाल सरपंच चण्डीपारा,सहित विद्यालय परिवार के स्टाफ़ व छात्र छात्राएँ और पालकगण उपस्थित थे।

News Dastak
Author: News Dastak

Leave a Comment

The specified slider is trashed.

error: Content is protected !!